शिमला में किराए के रुकने के स्थान

होटल चैपली पैलेस (5 स्टार समतुल्य होटल)

बीते युग की विचारोत्तेजक, कपूरथला के माननीय राजा चरणजीत सिंह का पूर्व ग्रीष्मकालीन आवास चैपली,  अब एक छोटा, अन्य होटल है। यह छह सुंदर ढंग से नियुक्त सूट, एक पुस्तकालय, एक कार्ड कमरे, टेनिस कोर्ट और ईद्भोकेट लॉन प्रदान करता है। यह भी अपने शानदार व्यंजनों के लिए जाना जाता है और पर्यटन और वास्तुकला पर लगभग सभी प्रमुख लेख और प्रकाशनों में जगह का गौरव पाया है।

एयरपोर्ट डोमेस्टिक :  24 कि.मी., बस स्टैंड 0.5 मी, शहर का केंद्र 0.5 मी, रेलवे स्टेशन 0.5 मी , शॉपिंग सेंटर 0.5 मी

शिलौन रिज़ॉर्ट (5 स्टार होटल)

शिमला से बस कुछ ही मिनटों में उदात्त हिमालय की चोटियों और सुरम्य बगीचों के बीच 7,200 फुट की ऊंचाई पर बैठे और सहारा पहाड़ों नुकीला मोटी बनवासी पाइन घाटी और बर्फ की एक 360 डिग्री को देखने के बीच आप को प्रकृति के कई वैभव देखने को मिलेगा।

बस स्टैंड : . 24 कि.मी., सिटी सेंटर 24 कि.मी., रेलवे स्टेशन 24 कि.मी., शॉपिंग सेंटर 24 कि.मी.।

सेसिल ओबेराय रिज़ॉर्ट (5 स्टार समतुल्य होटल)

होटल ओबेरॉय सेसिल शिमला, राजसी हिमालय के प्रवेश द्वार में स्थित है। होटल ओबेरॉय सेसिल प्रसिद्ध मॉल के शांत छोर पर स्थित है और शानदार पर्वत श्रृंखला, देवदार के जंगलों और प्राचीन मठों के अद्वितीय सौंदर्य की खोज के लिए ये एक आदर्श स्थल है।

हवाई अड्डे : 21 कि.मी., बस स्टेशन 2.5 कि.मी., रेलवे स्टेशन 1 कि.मी.।

होटल कमबैरमैर (4 स्टार होटल)

पर्यटन लिफ्ट के करीब शिमला का शिष्ट मॉल और साथ ही स्तर पर शहर के दिल में, होटल कमबैरमैर शिमला के सबसे आधुनिक होटल है। यह सफलतापूर्वक एक पुराने युग के अंतर्गत आता है जो जीवन के सुंदर तरीके के साथ आज की सुविधाओं, सेवाओं को जोड़ता है।

हवाई अड्डे : 24 कि.मी., बस स्टेशन 1.2 कि.मी., रेलवे स्टेशन 1.5

होटल एशियाडॉन (4 स्टार होटल)

चारों ओर सांस लेने का एक भव्य परिदृश्य, व्यापक दृश्य देने के लिए होटल एशियाभोर में एक तरह से स्थित है। यह आपको आराम, विलासिता और विश्राम प्रदान करता है।

हवाई अड्डे : 18 कि.मी., बस स्टेशन 4 कि.मी., रेलवे स्टेशन 3 कि.मी.।

सप्रीगंफील्ड  (4 स्टार होटल)

शिमला ब्रिटिश भारत की ग्रीष्मकालीन राजधानी ,जो अपने माल रोड व ट्रेकिंग रूट्स के लिए जाता है। इसे लाहौर से एक रईस मूलतः मोहम्मद याह्या खान , ने बनवाया, जो की 4 एकड़ में फैल गया था। जिसमें संपत्ति जो मुख्य घर, दो आउटहाऊस, अस्तबल और एक टेनिस कोर्ट शामिल है।

हवाई अड्डे : 20 कि.मी., बस स्टैंड 3 कि.मी. है, माल रोड 1कि.मी., रेलवे स्टेशन 3 कि.मी.।

होटल मयूर (3 सितारा समतुल्य होटल)

1981 में स्थापित होटल, ऐतिहासिक रिज पर, शहर के केंद्र में स्थित है। हम सभी आधुनिक सुविधाओं और शिमला के एक सांस लेने के दृश्य और आसपास के पहाड़ों के साथ प्रस्ताव कमरों पर है। होटल के कमरों की सेवा, सीसीटीवी, गर्म और ठंडे पानी की सेवा, बहु व्यंजन रेस्तरां, डॉक्टर को फोन, क्रेडिट कार्ड और सभी आधुनिक सुविधाएं प्रदान करता है।

एयरपोर्ट डोमेस्टिक : 24 कि.मी., बस स्टैंड 0.5 कि. मी., शहर का केंद्र 0.1 कि.मी., रेलवे स्टेशन 1.0 कि.मी., शॉपिंग सेंटर 0.1 कि.मी.